May 25, 2024

जालंधर, (वरिंदर शर्मा ) : महानगर के फुटबाल चौक स्थित गंगा अस्पताल में आज दोपहर भारी हंगामा हुआ। सुल्तानपुर लोधी के रहने वाले 35 वर्षीय सुखदेव की टांग में क्लॉट जम गया था, जिसका गंगा अस्पताल में 4 मार्च को ऑपरेशन करवाया था। परिजनों ने कहा कि 3 माह के बीत जाने के बाद भी उसकी टांग की नस से खून बहने से रूक नहीं रहा।

परिजनों का कहना है कि वह अब 2 से 3 अन्य अस्पताल के डॉक्टरों को दिखा चुके है, सभी का कहना है कि टांग काटनी पड़ सकती है। परिजनों का कहना है कि वह दोबारा जब गंगा अस्पताल में डॉक्टर पियूष शर्मा के पास आए और इस मामले को लेकर बात की तो डॉक्टर द्वारा गलत व्यवहार किया गया।

परिजनों ने आरोप लगाए है कि डॉक्टर पियूष शर्मा कह रहे है कि जिसे शिकायत करनी है वह कर सकते है। जिसको लेकर परिजनों में भारी रोष पाया जा रहा है। उनका कहना है कि वह सुखदेव की टांग के ऑपरेशन के लिए 1 से डेढ़ लाख रुपए खर्च कर चुके है। उन्होंने कहा कि 3 माह बीत जाने के बाद अभी भी सुखदेव की टांग में कोई सुधार नहीं हुआ है, बल्कि अब अन्य डॉक्टरों को दिखाने के बाद पता चला है कि सुखदेव की टांग काटनी पड़ सकती है। परिजनों का आरोप है कि सुखदेव की टांग की गलत नस काटने के कारण उसका खून बहने से नहीं रूक रहा जिसके चलते उसकी टांग अंदर से गल रही है। वहीं परिजनों द्वारा हंगामा किए जाने की सूचना मिलते ही पुलिस भी मौके पर पहुंच गई है। पुलिस मामले की जांच में जुट गई है। हालांकि इस मामले को लेकर अभी तक डॉक्टर पियूष शर्मा का कोई बयान सामने नहीं आया है। आरोप है कि अस्पताल में मौजूद बाउंसर्स ने डॉ पियूष और उनकी धर्मपत्नी सुगंधा शर्मा के कहने पर मीडिया से भी दुर्व्यवहार किया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *