September 12, 2024

जालंधर ब्यूरो- श्री पी.के. सिन्हा आई.पी.एस, ए.डी.जी.पी. लॉ एंड ऑर्डर पंजाब के नेतृत्व में जालंधर में एक उच्च स्तरीय सुरक्षा बैठक आयोजित की गई।- श्री स्वपन शर्मा, आई.पी.एस, पुलिस आयुक्त, जालंधर, के अलावा कमिश्नरेट पुलिस के अन्य वरिष्ठ अधिकारी भी बैठक के दौरान उपस्थित थे।

– बैठक का उद्देश्य आगामी स्वतंत्रता दिवस कार्यक्रम के महत्व पर स्पष्ट दिशानिर्देश और संक्षिप्त जानकारी अधिकारीयों को प्रदान करना था।

– बैठक के दौरान शहर भर में नाकाबंदी, रात्रि गश्त, संदिग्धों पर निगरानी, वी.आई.पी की सुरक्षा और स्टेडियम की सुरक्षा सहित विभिन्न पहलुओं पर चर्चा की गई।

– किसी भी संभावित खतरे को विफल करने के लिए खुफिया जानकारी जुटाने और सी.आई.डी, काउंटर इंटेलिजेंस के साथ समन्वय पर विशेष जोर दिया गया।

– अधिकारियों को सरकारी भवनों, केंद्रों और भीड़-भाड़ वाले सार्वजनिक स्थानों सहित सभी संवेदनशील स्थानों पर उच्च सतर्कता बनाए रखने का निर्देश दिया गया है।

– समुदाय की भागीदारी के महत्व पर भी प्रकाश डाला गया, अधिकारियों से 112 हेल्पलाइन पर किसी भी संदिग्ध गतिविधियों की रिपोर्ट करने में स्थानीय निवासियों को शामिल करने का आग्रह किया गया।

Related News