September 14, 2024

कमिश्नरेट पुलिस ने अफीम की तस्करी करने वाले अंतरराज्यीय गिरोह का पर्दाफाश किया,पांच किलो अफीम के साथ दो गिरफ्तार


जालंधर, 23 अगस्त: पुलिस कमिश्नर श्री स्वप्न शर्मा के नेतृत्व में जालंधर कमिश्नरेट पुलिस ने शुक्रवार को अफीम की तस्करी करने वाले एक अंतरराज्यीय गिरोह का पर्दाफाश करते हुए दो दोषियों को 5 किलो अफीम के साथ गिरफ्तार किया है।

विवरण का खुलासा करते हुए पुलिस कमिश्नर ने बताया कि पुलिस को सूचना मिली थी कि एक अंतरराज्यीय गिरोह राज्य में अफीम की तस्करी में शामिल है। उन्होंने बताया कि पुलिस ने सूचना के आधार पर कार्रवाई करते हुए टी-पॉइंट सलेमपुर मुसलमाना रोड के पास, तरलोक एवेन्यू जालंधर के पास जाल बिछाया था। उन्होंने बताया कि पुलिस पार्टी ने दो व्यक्तियों को गांव सलेमपुर मुसलमाना की ओर आते हुए देखा। श्री स्वप्न शर्मा ने बताया कि पुलिस पार्टी ने शक के आधार पर दोनों युवकों की बारीकी से जांच की, तो उनके पास से 5 किलो अफीम बरामद हुई।

पुलिस कमिश्नर ने बताया कि पुलिस ने तुरंत युवकों को गिरफ्तार कर लिया, जिनकी पहचान बबलू पुत्र मुंशी लाल निवासी गांव चंदुआ, पी.एस. बमौरा, जिला बरेली, उत्तर प्रदेश और इमरान अंसारी पुत्र अबरार निवासी गांव कमुआ, पी.एस. बमौरा, जिला बरेली, उत्तर प्रदेश के रूप में हुई है। उन्होंने बताया कि बबलू के बैग से 2.7 किलो अफीम और इमरान अंसारी के बैग से 2.3 किलो अफीम बरामद हुई है।

श्री स्वप्न शर्मा ने बताया कि एफआईआर नंबर 118 दिनांक 21-08-2024 धारा 18-61-85 एनडीपीएस एक्ट के तहत केस दर्ज किया गया है।

पुलिस कमिश्नर ने बताया कि पूछताछ के दौरान युवकों ने स्वीकार किया कि वे बरेली से जालंधर किसी और साथी के कहने पर अफीम की सप्लाई करने आए थे। उन्होंने कहा कि जांच जारी है और अन्य विवरण बाद में साझा किए जाएंगे। श्री स्वप्न शर्मा ने बताया कि अब तक आरोपियों के किसी भी आपराधिक पृष्ठभूमि का पता नहीं चला है।

Related News