October 22, 2024

कैप्शन:पंजाब में राष्ट्रपति शासन लगाने की मांग को लेकर डिप्टी कमिश्नर हिमांशु अग्रवाल को देश के प्रधानमंत्री,गृहमंत्री और राष्ट्रपति के नाम मांग पत्र सौंपते हुए किशन लाल शर्मा,वनीत शर्मा,जसवीर बग्गा,बाबा दविंदर कलेर,बोबीन शर्मा व अन्य।

कैप्शन:पंजाब में राष्ट्रपति शासन लगाने की मांग को लेकर डिप्टी कमिश्नर हिमांशु अग्रवाल को देश के प्रधानमंत्री,गृहमंत्री और राष्ट्रपति के नाम मांग पत्र सौंपते हुए किशन लाल शर्मा,वनीत शर्मा,जसवीर बग्गा,बाबा दविंदर कलेर,बोबीन शर्मा व अन्य।

जालंधर, (वरिंदर शर्मा) 14 अक्टूबर:आज पंडित दीनदयाल उपाध्याय स्मृति मंच की ओर से पंजाब में लगातार बिगड़ रही कानून व्यवस्था को लेकर देश के प्रधानमंत्री देश के गृहमंत्री और देश के राष्ट्रपति के नाम पंडित दीनदयाल उपाध्याय स्मृति मंच के कार्यकर्ताओं ने डिप्टी कमिश्नर हिमांशु अग्रवाल जी को एक मांग पत्र सौंपा। जिसमें पंडित दीनदयाल उपाध्याय स्मृति मंच पंजाब प्रधान किशन लाल शर्मा ने कहा की पिछले तीन वर्षों में पंजाब में कानून नाम की कोई अवस्था नही है ,प्रतिदिन पंजाब में हत्याएं,लूटपाट, नशा जैसी घटनाएं आम हो गई है।पंजाब के लोग असुरक्षि मेंहसूस कर रहे हैं। भीड़ भाड़ जैसे इलाको में दुकानों को लूटना औऱ हत्या हो जाना आम बात हो गई है।पंजाब में पंजाब का प्रशासन बिल्कुल सोया हुआ है। लोग अपनी शिकायते लेकर पुलिस प्रशासन के पास जाते है तो प्रशासन उनकी परवाह नही करता । लूटपाट औऱ हत्याये इतनी बढ़ गई है जिससे लोग सहमे हुये है। दिन के समय लुटेरे घरों में घुस कर लूटपाट करके और हर के सदस्यों की हत्या करके भाग जाते है जो आम बात हो गई है। *जालंधर में तीन दिन पहले हिंदू नेता बोबीन शर्मा अपने साथी के साथ के साथ रामलीला देख कर आ रहा था जब बो पुलिस लाइन के पास से गुजर रहा था तब कुछ गुंडों ने घेर कर उसको मारने की धमकी दे कर सब कुछ लूट लिया बड़ी मुश्किल से दोनों जान बचा कर घर आये तो उन्होंने थाना बारादरी में पुलिस इंस्पेक्टर कमलजीत को कई बार फोन किये लेकिन इंस्पेक्टर साहब ने फोन नही उठाया यह है पंजाब की पुलिस प्रशासन जो पंजाब में सभी लोगो के साथ इसी तरह व्यहवार करती है*

और शर्मा ने कहा कि पंजाब बॉर्डर स्टेट है पड़ोसी देश हमारे दुश्मन है पंजाब पहले ही उनकी पंजाब को बर्बाद करने वाली साजिशों से लड़ रहा है लेकिन अब पंजाब के अन्दर गुंडे, बदमाश, लुटेरे, हत्यारे पंजाब को खत्म करने के लिये लगे हुये है, प्रशासन मूकदर्शक बना हुआ है कानून नाम की कोई चीज नही है ।
आपसे प्राथना है कि अगर पंजाब को बचाना है तो पंजाब में राष्ट्रपति शासन लगा देना चाहिए अन्यथा हालात हर दिन ओर खराब होते जायेगे जिससे पंजाब को बर्बाद करने की विदेशी साजिशें सफल हो जाएगी।इसलिए हमारी पंजाब में राष्ट्रपति राज लगाने की मांग स्वीकार करके पंजाब को बचा ले।
इस अवसर पर राजिंदर गुसाईं,जसबीर सिंह बग्गा,बाबा दविंदर कलेर,वनीत शर्मा,पंडित पवन भनोट,कुणाल अग्रवाल,अजमेर सिंह बादल, lटीटू कपानिया,देवकीनंदन ठुकराल,गुरप्रीत सिंह (रिंकू),धरमपाल,गुरजीत सिंह,सुरेंद्र शर्मा,नवीन भल्ला,शिव कुमार शर्मा,हरदीप राजू,राकेश कालिया,संदीप तोमर,हर्ष वर्मा,विवेक गुप्ता,अमित कुमार व अन्य उपस्थित थे।