July 26, 2024

ब्यूरो:दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को गिरफ्तारी के बाद ईडी की टीम मुख्यालय ले गई है। पहले उनका मेडिकल किया जाएगा। उसके बाद फिर कल उन्हें पीएमएलए कोर्ट में पेश किया जाएगा।मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को प्रवर्तन निदेशायल ने गिरफ्तार कर लिया है। लेकिन अभी भी उनके घर पर तलाशी चल रही है। खबर है कि तलाशी खत्म होने के बाद ही केजरीवाल को ईडी लेकर जाएगी। कभी दस्तावेज और डिजिटल दस्वावेजों को जब्त किया गया है। वहीं केजरीवाल की लीगल टीम सुप्रीम कोर्ट पहुंच गई है और गिरफ्तारी पर तत्काल सुनवाई की मांग करेगी।

पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान ने एक्स पर पोस्ट साझा करते हुए लिखा कि भाजपा की राजनीतिक टीम यानी ईडी  केजरीवाल की सोच को कभी कैद नहीं कर सकती है। आम आदमी पार्टी ही भाजपा को रोक सकती है। आप सोच को कभी नहीं दबा सकते।

मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की गिरफ्तारी पर समाजवादी पार्टी के मुखिया अखिलेश यादव ने एक्स पर पोस्ट साझा की। उन्होंने लिखा कि जो ख़ुद हैं शिकस्त के ख़ौफ़ में क़ैद ‘वो’ क्या करेंगे किसी और को क़ैद, भाजपा जानती है कि वो फिर दुबारा सत्ता में नहीं आनेवाली, इसी डर से वो चुनाव के समय, विपक्ष के नेताओं को किसी भी तरह से जनता से दूर करना चाहती है, गिरफ़्तारी तो बस बहाना है। ये गिरफ्तारी एक नयी जन-क्रांति को जन्म देगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *