July 26, 2024

पटियाला,(वरिंदर शर्मा): पटियाला शिवसेना बाल ठाकरे पंजाब प्रधान हरीश सिंगला ने कहा कि आज शिवसेना बाल ठाकरे शिंदे ग्रुप को उस समय बहुत मजबूती मिली जब बाला साहिब ठाकरे के विचारधारा और महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री एक नाथ शिंदे के हिंदू तत्वों के विचारों से सहमत होते हुए शिवसेना उद्धव ठाकरे के कई बड़े नेता जिसमे जोगिंदर पाल जग्गी, अजय बबर, रविंद्र सिंह अरोड़ा, मिट्टू लाल, जोसेफ शिवसेना उद्धव ठाकरे से इस्तीफा देकर शिवसेना बाल ठाकरे शिंदे ग्रुप में शामिल होने का ऐलान किया।

 

हरीश सिंगला ने अपनी पार्टी में बड़ी जिंमेवारी देते हुए जोगिंदरपाल जग्गी को पंजाब का महासचिव ,अजय बब्बर को आई.टी. सेल का पंजाब प्रमुख रविंद्र कुमार अरोड़ा को डेराबस्सी हलका इंचार्ज, मिट्टू लाल को डेराबस्सी हलका उप प्रधान युसूफ कड़ा को डेरा बस्सी हल्का का सिटी प्रधान नियुक्त किया।

हरीश सिंगला ने नवनियुक्त सैनिकों को सिरोपा डालकर सम्मानित किया और देश धर्म और गौ माता की रक्षा करने की सुगंध दिलाए और बालासाहेब ठाकरे की विचारधारा को घर-घर पहुंचने के लिए हिंदू तत्वों को मजबूत करने की सुगंध खिलाई। इस मौके शिवसेना पंजाब लीगल सेल इंचार्ज देवेंद्र राजपूत और कई नेता हाजिर रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *